September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पीएम नरेंद्र मोदी ने टोक्यो पैरा ओलंपिक में सिल्वर पदक हासिल करने वाले नोएडा डीएम सुहास एलवाई से की मुलाक़ात

पूरे विश्व में भारत का परचम लहराने वाले गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने गुरुवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। नरेंद्र मोदी ने टोक्यो पैरा ओलंपिक में ऐतिहासिक जीत हासिल करने पर बधाई और शुभकामना दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने सुहास एलवाई को शुभकामना देते हुए कहा कि, आपने पूरे भारतवर्ष का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। आपने देश के नौजवान और दिव्यांग लोगों को नई राह दिखाई है।

 

 

गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर पदक हासिल किया है। उनकी इस जीत पर आज पीएम मोदी से सुहास एलवाई ने मुलाकात की है। इससे पहले जीत वाले दिन ही नरेंद्र मोदी ने उनको फोन करके शुभकामना दी थी। प्रधानमंत्री ने सुहास से फोन पर कहा था कि, ‘आपने सिल्वर पदक जीतकर देश का मान बढ़ाया है। इस पर सुहास ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा था कि, आपने टोक्यो आने से पहले हम लोगों से बात की थी। तब आपने कहा था कि आपके सामने प्रतिद्वंदी कोई भी हो मत देखना डटकर मुकाबला करना, इस बात ने मुझे काफी इंस्पायर किया है। मैं कर्नाटक एक छोटे से शहर से हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिलाधिकारी बनूंगा और देश के लिए पैरालंपिक में मेडल जीतूंगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि खुद देश के प्रधानमंत्री मुझे बात करके बधाई देंगे।

आपको बता दें कि सुहास एलवाई गौतम बुद्ध नगर के डीएम है। उन्होंने टोक्यो पैरा ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर भारत का परचम पूरे विश्व में लहराया है। सुहास एलवाई भारत के पहले सिविल सर्विस है। जिन्होंने टोक्यो पैरा ओलंपिक में भारत को मेडल दिलवाया है। उनकी इस जीत पर गौतम बुद्ध नगर में खुशी का माहौल है।

Translate »