कोटा में बोले PM मोदी, “राजस्थान की कांग्रेस सरकार का काउंटडाउन शुरू हो चुका”

by Priya Pandey
0 comment

राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा पूरी ताकत से चुनावी प्रचार करने में जुटी हुई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्री, यहां तक कि कई बार खुद पीएम मोदी राज्य का दौरा कर चुके हैं। पिछले कई दिनों से लगातार पीएम मोदी राज्य के अलग-अलग जिलों में पहुंचकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी कोटा में विजय संकल्प सभा को संबोधित कर रहे हैं, जिस दौरान उन्होंने मौजूदा गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ही भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, महंगाई और भाई-भतीजावाद से छुटकारा दिला सकती है। उन्होंने कहा, “राजस्थान की कांग्रेस सरकार का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। यहां जो जादूगर है, वो चाहे दुनिया भर के जादू कर ले, काला जादू कर ले, लेकिन राजस्थान की जनता के जादू की ताकत के सामने इस जादूगर की कोई ताकत नहीं चलेगी। इसलिए जादूगर के देखते-देखते 3 दिसंबर को यहां से कांग्रेस छू-मंतर हो जाएगी।”

उन्होंने कहा, “राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर जिस तरह का घनघोर गुस्सा है, ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। राजस्थान के युवा कांग्रेस से मुक्ति चाहते हैं। राजस्थान की महिलाएं, किसान, व्यापारी, कारोबारी, दुकानदार सब कांग्रेस से मुक्ति चाहते हैं। ये लोग कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का नेतृत्व करने वाले लोग हैं।”

पीएम मोदी ने कहा, “पिछले 2-4 दिन में कुछ लोगों ने मुझे सोशल मीडिया पर बच्चों के कुछ वीडियो भेजे हैं। वीडियो में ये बच्चे कह रहे हैं कि ‘गहलोत जी कोनी मिले वोट जी’। ये साफ बता रहा है कि बच्चे भी अपना भविष्य कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित नहीं देख रहे हैं। राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के राज में सिर्फ तबाही देखी है। कांग्रेस राजस्थान को फिर से बीमारू राज्य बनाना चाहती है। कांग्रेस के नेता सिर्फ अपनी तिजोरी भरने पर ध्यान दे रहे हैं, राजस्थान की जनता को वो लोग भूल गए हैं।”

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस ने चंबल रिवर फ्रंट में कैसे-कैसे घोटाले किए हैं, वो भी आप सबको पता है। लोगों पर दबाव बनाकर कांग्रेस ने जिन घंटो को जबरन खुलवाने की कोशिश की, उसने एक गरीब मजदूर और एक इंजीनियर का जीवन छीन लिया। आज लोग खुलकर आरोप लगा रहे हैं कि गहलोत सरकार 25 नवंबर को वोटिंग वाले दिन ये घंटा खुलवाने के दबाव डाल रही थी। राजस्थान में बनने वाली भाजपा सरकार न सिर्फ इस हादसे की जांच करवाएगी, बल्कि सबके लिए न्याय भी सुनिश्चित करेगी।”

पेपर लीक को लेकर गहलोत सरकार पर पीएम मोदी ने प्रहार करते हुए कहा, “कोटा शिक्षा की और युवाओं के लिए सपनों की भी नगरी है। देश भर के युवा यहां पढ़ने आते हैं। कोटा से बेहतर कौन जानता है कि सपनों का क्या मतलब होता है, लेकिन कांग्रेस ने पिछले 5 साल में बार-बार राजस्थान के युवाओं के सपनों को तोड़ा है। ऐसी कोई परीक्षा या पेपर नहीं, जो कांग्रेस ने बेचा नहीं।”

About Post Author