MotherlandPost Special News: आज शाम 6 बजे पीएम मोदी करेंगे संबोधन, कोरोना महामारी के समय अभी तक 6 बार कर चुके हैं देश को संबोधित, जानिए इन 6 बार में मोदी ने क्या कहा!

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देश को संबोधित करने जा रहे हैं। मंगलवार की शाम 6:00 बजे पीएम मोदी भारत की जनता को संबोधित करेंगे। यह जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट करके दी है।

इससे पहले कोरोना संक्रमण और महामारी के समय पीएम मोदी अभी तक 6 बार देश को संबोधित कर चुके हैं। इन छह बार में देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने देश के विकास और देश की जनता की सुरक्षा की बात कही थी। पीएम मोदी राष्ट्र की सुरक्षा के लिए अपने संबोधन के द्वारा लोगों को जागरुक करते आ रहे हैं।

आज शाम 6 बजे पीएम मोदी करेंगे संबोधन, कोरोना महामारी के समय अभी तक 6 बार कर चुके हैं देश को संबोधित
आज शाम 6 बजे पीएम मोदी करेंगे संबोधन, कोरोना महामारी के समय अभी तक 6 बार कर चुके हैं देश को संबोधित

कोरोना संक्रमण के दौरान पीएम मोदी ने सबसे पहले 19 मार्च को देश को संबोधित किया था। 19 मार्च 2020 को पीएम मोदी ने देश में जनता कर्फ्यू लागू करने का ऐलान किया था जिसका लोगों ने बखूबी से पालन किया।

दूसरा संबोधन पीएम मोदी ने 5 दिनों बाद 24 मार्च को किया था। 24 मार्च 2020 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार पूरे भारत में लॉकडाउन का ऐलान किया जो 21 दिनों तक लागू रहा था।

तीसरा संबोधन पीएम मोदी ने 3 अप्रैल को किया। 3 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की लाखों डॉक्टरों के लिए उनके सम्मान और हौसले को बुलंद करने के लिए देश के सभी लोगों को रात के 9:00 बजे दिए जलाने के लिए कहा था। इस दिन पूरे देश में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को मानते हुए देश के डॉक्टरों के नाम दिए जलाए थे।

चौथा संबोधन पीएम मोदी ने 14 अप्रैल 2020 को किया। इस दौरान पीएम मोदी ने देश में दूसरे लॉक डाउन का ऐलान किया। पांचवा संबोधन पीएम मोदी ने 12 मई को किया। इस दौरान देश में आर्थिक व्यवस्था से जूझ रहे लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए ऐलान किया गया था। इस दिन पीएम मोदी ने देश के करोड़ों लोगों के लिए अपना आर्थिक लाभ का पिटारा खोला था। जिससे लोगों की आर्थिक स्थिति में काफी सुधार की बात की गई थी।

छठा संबोधन पीएम मोदी ने 30 जुलाई 2020 को किया। इस दिन पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए कोरोना संक्रमण से बचते हुए कोरोना संक्रमण से लड़ने की अपील की थी। जिसके बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। आज फिर पीएम मोदी देश को बड़ा सन्देश देने वाले हैं।