September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मोदी का बुलावा, तेजस्वी यादव भी करेंगे मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को जातीय जनगणना पर मिलने का समय दे दिया है। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

File Photo

23 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिलने के लिए बुलाया है। नीतीश कुमार ने PM के पास जातीय जनगणना कराने को लेकर सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के मिलने का समय मांगा था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है।

सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि- ‘जातीय आधारित जनगणना करने के लिए बिहार के प्रतिनिधि मंडल के साथ आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा था। आदरणीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद कि 23 अगस्त को मिलने का उन्होंने समय दिया।’

साथ ही आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। वह भी प्रतिनिधिमंडल में शामिल होंगे। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बताया कि काफी पहले चिट्ठी लिखी गई थी। जातीय जनगणना को लेकर सोमवार सुबह 11 बजे का समय दिया गया है। PM से मिलकर जातीय जनगणना की मांग करेंगे। बता दें राजद कई वर्षों से जातीय जनगणना की मांग कर रहा है।’

आरजेडी समेत कई विपक्षी दल होंगे शामिल

खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री से मिलने मुख्यमंत्री के साथ राजद के अलावा कांग्रेस और लेफ्ट के नेता साथ जाएंगे। नेताओं के नाम जल्दी तय होने की बात कही जा रही है। वहीं, बिहार भाजपा के नेता उनके साथ जाएंगे या नहीं, यह अभी तय नहीं है। इस पर संशय की स्थिति बनी हुई है।

Translate »