May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में कोरोना संक्रमित मरीजों को 80 हजार रूपए में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, कब्जे से 105 इंजेक्शन और डेढ़ लाख रुपये बरामद

गौतम बुद्ध नगर ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को अरेस्ट किया है। जो नोएडा में रहने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों को रेमडेसिविर का इंजेक्शन ब्लैक में बेचता था। यह आरोपी कोरोना पीड़ित मरीजों को 80 हजार रूपए में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचता था। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। जिसके पास एक REMDESIVIR INJECTION भारतीय 100 वाईल, REMDESIVIR INJECTION  बांग्लादेशी 5 वाईल, एक सेंट्रो कार और 1,54,000 रुपये बरामद किए है।

इस मामले में क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक सिंह द्वारा बताया गया कि, गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। बुधवार को एक सूचना मिली कि, एक रचित घई नाम का व्यक्ति रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबजारी कर रहा है। सूचना मिलने पर नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच और औषधि निरीक्षक द्वारा रचित घई को अरेस्ट किया है।

डीसीपी अभिषेक सिंह ने बताया कि, आरोपी रचित घई मुलरूप से दिल्ली का रहने वाला है। जो मार्च 2021 से नोएडा में ही रह रहा था। रचित घई दिल्ली और चंडीगढ़ रेमडेसिविर इंजेक्शन लाकर नोएडा में बेचता था। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस आरोपी रचित घई से पूछताछ कर रही है कि उसके पास रेमडेसिविर इंजेक्शन आने का स्त्रोत क्या है।

Translate »