May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पुलिस कमिश्नर ने हेड कांस्टेबल समेत पांच पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, सेक्स रैकेट से जुड़ा है मामला

दनकौर में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शनिवार को बड़ा एक्शन लिया है। शनिवार की दोपहर को पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर एक सेक्स रैकेट गैंग चलाने वाले लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने दनकौर में तैनात चार कांस्टेबल और एक हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। इसके अलावा चौकी इंचार्ज के खिलाफ भी डीसीपी द्वारा पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी गई है। जिसके आधार पर चौकी इंचार्ज की जांच की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में स्थित दनकौर थाना क्षेत्र में न्यू क्राउन प्लाजा में सेक्स रैकेट का काला धंधा चल रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना देते समय पुलिस को जानकारी दी गई थी कि इस मामले में दनकौर में तैनात पुलिसकर्मी भी शामिल है। इस मामले की जानकारी ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह को दी गई।
राजेश कुमार सिंह ने इस मामले में एसीपी को तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करने के निर्देश दिए। डीसीपी राजेश सिंह से आदेश मिलने के बाद एसीपी अपनी पूरी टीम के साथ दनकौर में स्थित न्यू क्राउन प्लाजा में पहुंचकर दबिश दी। पुलिस ने होटल से 11 युवकों और 12 महिलाओं को हिरासत में लिया।
पुलिस ने बताया कि इस दौरान काफी आपत्तिजनक वस्तु भी बरामद हुई। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। होटल के मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। डीसीपी का कहना है कि अगर इस मामले में और भी पुलिसकर्मी आरोपी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।
Translate »