March 2, 2021

Truth Always Wins!

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने खेला शानदार क्रिकेट मैच, हारने वाली टीम को दिया भी दिया इनाम

गौतम बुद्ध नगर जनपद में पुलिस कमिश्नरेट की स्थापना के बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था कायम करने, अपराधों पर अंकुश लगाने, नागरिकों और पुलिस के बीच व्यवहार में समन्वय बनाने के उद्देश्य से पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों द्वारा विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। इस श्रृंखला में पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर के 01 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य मे 03 दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किये गये थे।
रविवार को ग्रेटर नोएडा में स्थित शहीद विजय पथिक सिंह स्टेडियम में 11ः30 बजे से 02ः30 बजे तक नोएडा एंटरप्राइजेज एसोसिएशन और गौतम बुद्ध नगर पुलिस टीम के बीच एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है। जिसमे नोएडा एंटरप्राइजेज एसोसिएशन टीम ने मैच का टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी की।
इस मैच को रोमांचकारी बनाने के लिये पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्ध नगर आलोक सिंह के द्वारा प्रत्येक छक्के पर 1100 रूपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई। अश्वनी को 01 शानदार कैच पकडने पर पुलिस कमिश्नर ने 5 हजार रूपये से पुरस्कृत किया गया है। पुलिस कमिश्नर द्वारा पुलिस टीम की तरफ से अश्विनी को 05 छक्के और एक शानदार कैच पकड़ने पर और अक्षय को एक छक्का मारने पर 11,600 रुपये इनाम में दिए है।
पहले बल्लेबाजी करते हुए एंटरप्राइजेज एसोसिएशन टीम ने 20 ओवर मे 4 विकेट गंवाकर 139 रन बनाये थे।  नोएडा एंटरप्राइजेज एसोसिएशन टीम की तरफ से अंश ने तेज बल्लेबाजी करते हुये सर्वाधिक 32 रन बनाये। इस लक्ष्य को पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की टीम ने महज 16 ओवर में (140 रन) 03 विकेट खोकर हासिल कर लिया गया। टीम की तरफ से अभिषेक रघुवंशी ने सर्वाधिक 02 विकेट लिये, अश्वनी ने 29 बाॅल पर 63 रन की शानदार पारी खेली, जिसकी बदोलत पुलिस टीम ने 07 विकेट से मैच अपने नाम किया।
मैच के परिणाम स्वरूप पुलिस टीम के खिलाडी अश्वनी को मैन ऑफ द मैच, अभिषेक रघुवंशी को बेस्ट बाॅलर, बेस्ट फिल्डर अश्वनी को दिया गया। नोएडा एंटरप्राइजेज एसोसिएशन टीम के अंश ने बेस्ट बैट्समैन का खिताब अपने नाम किया। पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह और उनकी धर्मपत्नी आकांक्षा सिंह द्वारा सभी खिलाडियों को पुरस्कृत करते हुये होसला अफजाई की गई।
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर अपने कहा कि, जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था कायम करने, पुलिस और नागरिकों के बीच व्यवहार में समन्वय कायम करने के उद्देश्य से आगे भी इस प्रकार के आयोजन समय-समय पर किए जाएंगे। ताकि जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था में नागरिकों का भरपूर सहयोग प्राप्त किया जा सके।
Translate »