September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस कमिश्नर ने किया अलर्ट जारी, सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 375 लोग गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस को लेकर गौतम बुद्ध नगर पुलिस अलर्ट है। गौतम बुद्ध नगर के हर एक स्थान पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

जिसके तहत पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 375 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने इसके खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत कार्रवाई की है।

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि, स्वतंत्रता दिवस को लेकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। जिले के सभी सार्वजनिक स्थानों, मॉल और कंपलेक्स आदि स्थानों के बाहर चेकिंग की जा रही है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और सेंट्रल नोएडा के अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग करते हुए पुलिस ने 375 लोगों को गिरफ्तार किया। यह वो लोग है, जो सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे थे। अब इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत कार्रवाई की गई है।

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी स्थानों और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं। नोएडा सेक्टर-18, जीआईपी मॉल, बोटैनिकल गार्डन, परी चौक ग्रेटर नोएडा, नोएडा एक्सप्रेसवे, मेट्रो स्टेशन, सेक्टर-16, सूरजपुर ग्रेटर नोएडा और सेक्टर-108 नोएडा आदि स्थानों पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं। आने जाने वाले हर एक वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर शुक्रवार की सुबह नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस बल ने वाहनों की चेकिंग की है। इस दौरान नोएडा एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया था। जिसकी वजह से लोगों को काफी घंटे तक जाम में फंसा रहना पड़ा था। जिसके कारण काफी लोग अपने दफ्तर जाने में भी लेट हो गए। नोएडा बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। दिल्ली से नोएडा आने वाले वाहनों की काफी बारीकी से जांच की जा रही है।

Translate »