February 28, 2021

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में 13 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली

बीती रात को ग्रेटर नोएडा की दनकौर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने गोलीबारी करते हुए दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित नोरंगपुर में बच्चे का अपहरण करने वाले बदमाश को गोली मारकर घायल किया है। वही, बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। फरार बदमाश की तलाश के लिए दनकौर पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि, बीती रात को दनकौर पुलिस पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के नीचे चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक संदिग्ध गाड़ी को रोकने का पुलिस ने प्रयास किया। लेकिन गाड़ी में सवार बदमाश पुलिस पर गोलीबारी करते हुए वहां से भागने लगे। पुलिस ने गाड़ी में सवार लोगों का पीछा करते हुए बदमाशों पर भी फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसमें पुलिस ने एक बदमाश इंतजार को गोली मारकर घायल कर दिया है। वही, बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

घायल बदमाश की पहचान इंतजार निवासी चांदपुर जनपद फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित नोरंगपुर में इन बदमाशों ने 13 साल के यश नागर का अपहरण कर लिया था। बच्चे का अपहरण करने के बाद पीड़ित परिवार ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की करीब 15 टीमें 13 साल के बच्चे को ढूंढने में लगी हुई थी। पुलिस के डर से बदमाशों ने बच्चे को एक गांव के पास छोड़कर मौके से  फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया था।

Translate »