February 28, 2021

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा गिरधरपुर हत्याकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, 3 को लगी गोली, 7 बदमाश गिरफ्तार

बुधवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 3 बदमाशों को गोली मारकर घायल किया है। सभी बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित गिरधरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर तीन लोगों को गोली मारी थी। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई थी और एक का इलाज किया जा रहा है। जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि, बीती रात को अंबेडकर पार्क के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी बदमाश देवेंद्र, रविंदर और भोपाल को गोली मारकर घायल किया है। पुलिस ने तीनों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इसी दौरान चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए थे। लेकिन पुलिस ने कॉम्बिंग करके फरार चार बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों की पहचान जितेंद्र, धर्मेंद्र, महिपाल और सतेंद्र के रूप में हुई है। इन बदमाशो के कब्जे से 01  लाईसेन्सी रायफल 315 बोर मय 01 मिस कारतूस 315 बोर मय 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक पिस्टल 32 बोर मय दो खोखा कारतूस 32 बोर मय 4 जिन्दा कारतूस 32 बोर, एक तमन्चा 315 बोर मय एक खोखा कारतूस, 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर और घटना में इस्तेमाल हुई स्विफ्ट डिजायर यूपी 16 एक्यू 0751 बरामद की है।

आपको बता दें कि इन बदमाशों ने कुछ दिनों पहले गिरधरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी की थी। जिसमें 3 लोगों को गोली लगी थी। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी बल्कि एक को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। यह विवाद सिर्फ ढाई सौ गज के प्लॉट के लिए हुआ है।

Translate »