September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दिल्ली से सवारियों को नोएडा में लाकर लूटपाट करने वाले गैंग से पुलिस की मुठभेड़, 2 को लगी गोली, 4 बदमाश गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने बीती रात को एक बड़ी सफलता हासिल की है। सड़क किनारे खड़े लोगों को लिफ्ट देने के नाम पर उनके साथ लूटपाट करने वाले 4 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच गोलीबारी भी हुई। जिसमें पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार करके इनके कब्जे से सवारियों से लूटपाट करने में प्रयुक्त काफी वस्तु को भी बरामद किया है।

 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, नोएडा में काफी समय से घटना सामने आ गई थी कि सवारियों के साथ लूटपाट हो रही है। बदमाश सड़क किनारे खड़े लोगों को लिफ्ट देने के नाम पर उनको गाड़ी में बैठा लेते हैं और फिर उनके साथ लूटपाट करके सड़क किनारे फेंककर फरार हो जाते है। यह बदमाश सवारियों को गाड़ी में बैठाकर उसको ब्लेड मारकर डराते है और उनके साथ लूटपाट करके फरार हो जाते है।

रणविजय सिंह ने बताया कि, बीती रात को नोएडा सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस सेक्टर-35 टी-पॉइंट के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक कार में सवार 4 बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए जवाबी कार्रवाई की। जिसमें 2 बदमाश वीरेन्द्र और नदीम घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इसके अलावा दो अन्य बदमाशों जीतू और सतेन्द्र को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक सेन्ट्रों कार, अवैध शस्त्र, ब्लेड, पेचकस और अन्य सामान बरामद किए गए है। यह बदमाश सुबह और शाम के समय सवारियों के साथ गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करते है। इन बदमाशों के खिलाफ कई दर्जन लूट के मुकदमें दर्ज है। जांच में पता चला है कि, यह बदमाश अधिकतर दिल्ली से सवारियों को नोएडा में लाकर लूटपाट करते थे।

Translate »