September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक नाबालिक समेत 3 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में एक परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले बदमाशों से ग्रेटर नोएडा पुलिस की बीती रात को मुठभेड़ हुई है।

इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनमें मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लग गई है। जिसको तत्काल ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इसके अलावा इनमें से एक बदमाश नाबालिक है। इस बात की जानकारी ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक ने दी है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक ने बताया कि, बीते 8 अगस्त की देर रात को दनकौर कोतवाली इलाके के मुछिखेड़ा गांव में रहने वाले लोकेश शर्मा के परिवार को बंधक बनाकर 4 बदमाशों ने लूटपाट की थी। इनमें से एक बदमाश को लोकेश शर्मा के परिवार ने तभी पकड़ लिया था। बाकी 3 बदमाश मौके से फरार हो गए थे।। लोकेश शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दनकौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पकड़े गए बदमाश से लगातार पूछताछ की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने बीती रात को उसके तीन अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अभिषेक ने बताया कि इन बदमाशों की पहचान राहुल, चंचल और एक नाबालिक के रूप में हुई है। इनमें से राहुल के पैर में गोली लगी है। राहुल काफी शातिर बदमाश है। उस पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इन बदमाशों ने मिलकर लोकेश शर्मा के परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूटपाट की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से लोकेश के घर से लूटा हुआ लाखों का का माल बरामद किया है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि, इन बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले लोकेश शर्मा के घर की रैकी की थी। जिसके बाद 8 अगस्त की देर रात को उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उन्होंने लोकेश शर्मा की एक बेटे को छत से नीचे की फेंक दिया था। पुलिस ने बताया कि, इनमें से एक आरोपी की बुआ इसी गांव में रहती हैं। पुलिस आरोपियों के इतिहास जानने में जुटी है।

Translate »