April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पुलिस की एक और सफलता :ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर से गन प्वाइंट पर ब्रेजा गाड़ी लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

ग्रेटर नोएडा सूरजपुर थाना क्षेत्र में 14 मार्च 2021 को एक इंजीनियर को गन प्वाइंट पर लेकर उनकी ब्रेजा गाड़ी कुछ बदमाशों ने लूट ली थी। इस मामले में पुलिस ने इंजीनियर से गाड़ी लूटने वाले बदमाशों को धर दबोचा है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इंजीनियर से लूटपाट करने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि बीते 14 मार्च की शाम को इंजीनियर निशांत अपनी पत्नी और बेटी के साथ अपनी ब्रेजा गाड़ी में बैठकर घर का कुछ सामान खरीदे के लिए गए थे। उसी दौरान सूरजपुर थाना क्षेत्र में मिगसन गोलचक्कर के पास इंजीनियर निशांत को कुछ बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ले लिया और उनसे ब्रेजा गाड़ी लूट ली थी। पुलिस ने बताया कि, ब्रेजा गाड़ी में उनकी पत्नी और बेटी को भी बदमाश अपने साथ लेकर चले गए थे। हालांकि करीब 200 मीटर की दूरी पर इंजीनियर की पत्नी और बेटी को बदमाश बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गए थे।

इस मामले के बाद सूरजपुर पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस लूट की वारदात को अंजाम देेने वाले 4 बदमाशों को धर दबोचा है। सभी बदमाश गाजियाबाद के निवासी है। इसके अलावा पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से इंजीनियर से लूटी हुई ब्रेजा गाड़ी और उसका मोबाइल भी बरामद किया है। इसके अलावा जिस गन से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वह गन भी बरामद हुई है।

आरोपियों की पहचान –

1- यश कसाना पुत्र देवेन्द्र कसाना निवासी ग्राम कोतवालपुर थाना लोनी गाजियाबाद
2- गौरव बैसला पुत्र करतार सिंह निवासी बादशाहपुर सिरौली थाना लोनी गाजियाबाद
3- प्रवीन देवधर पुत्र सतेन्द्र देवधर निवासी भाटी चिरौडी थाना लोनी गाजियाबाद
4- शाहरूख पुत्र साहदत अली निवासी नाहल थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद

Translate »