Floor Test से पहले तेजस्वी यादव के घर पर पुलिस पहुंची, ये है मामला

by Priya Pandey
0 comment

रविवार की रात अचानक पटना जिलाधिकारी और एसएसपी की टीम पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पांच देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर पहुंची। तेजस्वी के आवास पर पुलिस के पहुंचते ही अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि कुछ देर में ही डीएम और एसएसपी की टीम यहां से वापस लौट गई। दरसल, विधायक चेतन आनंद के भाई ने शिकायत की है कि उनके MLA भाई को अगवा किया गया है। जिसके बाद पुलिस राजद के नेता तेजस्वी यादव के घर पर पहुंची है। जहां पर राजद के सभी विधायक कल होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले ठहरे हैं।तेजस्वी के के आवास पर पुलिस और प्रशासन के पहुंचने की वजह आनंद मोहन के बेटे अंशुमन आनंद की शिकायत थी। अंशुमान आनंद ने पाटलिपुत्र थाने में यह शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके बड़े भाई चेतन आनंद किसी बैठक में शामिल होने के लिए घर से निकले थे, इसके बाद से वह घर नहीं लौटे हैं।

पुलिस को दी शिकायत में लिखा कि मेरे बड़े भाई चेतन आनन्द जो वर्तमान में शिवहर क्षेत्र से विधायक हैं, जो कल 10 फरवरी 2024 को करीब 2.30 बजे दिन में आवास से परिवार को यह कहकर निकले कि मैं एक जरूरी मीटिंग के लिए बाहर जा रहा हूं। उसके बाद करीब 6.00 बजे शाम में उनके मोबाइल पर संपर्क हुआ और उन्होने बताया कि 7.00 बजे तक घर वापस आ जाएंगे। परंतु अभी तक मेरे बड़े भाई घर वापस नहीं आए हैं और न ही उनसे कोई संपर्क हो पा रहा है, जिसके कारण परिवार काफी चिंतित है।

जिलाधिकारी और वरीय आरक्षी अधीक्षक में एक टीम बनाकर पांच देश रत्न मार्ग पर धावा बोला। जिस वक्त पुलिस और प्रशासन यहां पहुंचा चेतन आनंद अंदर ही थे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएम और एसपी को जानकारी दी कि वह अपनी मर्जी से इस आवास में है। उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया है चेतन आनंद की इस स्वीकारोक्ति के बाद पटना डीएम और एसपी की टीम यहां से वापस लौटी और मामला शांत हो गया।

About Post Author