February 25, 2021

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा से लापता बच्चे को पुलिस ने किया बरामद, विधायक धीरेंद्र सिंह की टीम ने भी मदद

ग्रेटर नोएडा में दनकौर थाना क्षेत्र के नौरंगपुर गांव से लापता छात्र को पुलिस ने बरामद कर लिया है। दरअसल, जब इस बात की जानकारी जेवर की विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह को हुई तो वह अपनी टीम के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे। रविवार की शाम करीब 5:00 बजे उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उसके बाद ठाकुर धीरेंद्र सिंह की टीम और पीड़ित परिवार ने मिलकर बच्चे की तलाशी करना शुरू कर दिया। रविवार की शाम को पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 13 जनवरी 2021 को थाना दनकौर क्षेत्र में स्थित नोरंगपुर गांव में रहने वाला एक 13 साल का बच्चा यश नागर अचानक लापता हो गया था। पुलिस को जांच में पता चला कि इस बच्चे को बाइक पर सवार दो बदमाश उठाकर ले गए हैं। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर बच्चे की तलाश के लिए 14 टीम गठित की गई। बच्चे की तलाश के लिए काफी स्थानों पर छापेमारी भी की गई।


पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि जिले के अमरपुर गांव के पास एक बाइक पर सवार दो लोग बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी। घेराबंदी को देख कर बदमाशों ने बच्चे को औरंगपुर गांव के पास पेट्रोल पंप के नीचे कड़क पर छोड़ दिया और वहां से भाग गए। वहां से पुलिस ने बच्चे को बरामद किया है। बच्चे को बरामद कर पुलिस ने परिजन को सौंप दिया है।

कोई फिरौती की कॉल नहीं आई
पुलिस ने बताया कि अभी तक बच्चे का अपहरण करने का कारण सामने नहीं आ रहा है। अपहरण करने वाले लोगों ने भी 24 घंटे के भीतर कोई भी कॉल पीड़ित परिजन को नहीं की थी। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि किसी रंजिश के कारण बच्चे का अपहरण किया गया था।

Translate »