April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पुलिस ने नोएडा सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़े 31 ऑटो को किया सीज, 223 के चालान काटे, नेफोवा पदाधिकारी ने उठाया था मुद्दा

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने गुरुवार को 223 ऑटो और टेंपो का चालान काटा है। इसके अलावा 31 ऑटो और टेंपो को सीज किया है।
आपको याद दिला दें कि सामाजिक संस्था ने नेफोवा की महासचिव श्वेता भारती ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। वीडियो अपलोड करते समय श्वेता भारती ने लिखा था कि, यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन का है। यहां पर ऑटो चालक आने जाने वाली सवारियों को घेर कर उनको ऑटो में बैठने के लिए कहते हैं।
श्वेता भारती ने बताया कि, ऑटो चालक द्वारा मेट्रो स्टेशन से निकलने वाली महिलाओं को भी ऑटो में बैठने के लिए चालक आपस में घेर लेते हैं। ऐसे में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती है। श्वेता भारती के इस ट्वीट के बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस अलर्ट हो गई है।
उस दिन ही गौतम बुद्ध नगर की महिला सुरक्षा डीसीपी वृंदा शुक्ला और आईपीएस अंकिता शर्मा मेट्रो स्टेशन पर जायजा लेने के लिए निकली थी। इसी के तहत गुरुवार को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर नोएडा के सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़े होने वाले ऑटो और टेंपो चालक के खिलाफ यातायात पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़े होने वाले 223 टेंपो और ऑटो चालक के खिलाफ चालान काटे गए हैं। इसके अलावा 31 ऑटो और टेंपो को सीज भी किया गया है। इस दौरान जिले के यातायात डीसीपी नगणेश शाह ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर जिले में विश्वनाथ व्यवस्था को ठीक बनाने के लिए लगाता कार्रवाई की जा रही है।
Translate »