पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर देर रात को होने वाली शादियों में पहुँचेगी पुलिस

कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रखने के उद्देश्य से पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर पुलिस कमिश्नरेट की संपूर्ण पुलिस कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से अपने-अपने थाना क्षेत्रों में विभिन्न स्तर की कार्यवाही सुनिश्चित कर रही है ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के खतरे से सुरक्षित बनाया जा सके।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर देर रात को होने वाली शादियों में पहुँचेगी पुलिस
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर देर रात को होने वाली शादियों में पहुँचेगी पुलिस

पुलिस कमिश्नरेट की पुलिस के द्वारा जहां एक और अभियान चलाकर प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले नागरिकों के चालान आदि करने की कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस टीम के द्वारा व्यापक स्तर पर जागरूकता कार्यक्रम भी संचालित किए जा रहे हैं। इस श्रृंखला में पुलिस कमिश्नरेट के सभी पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस टीम के द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में विगत दिवस देर रात्रि सघन अभियान संचालित करते हुए विवाह समारोह तथा अन्य कार्यक्रमों में स्थल निरीक्षण करते हुए नागरिकों के द्वारा मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित कराना तथा सैनिटाइजेशन के उद्देश्य से निरीक्षण के दौरान नागरिकों को जागरूक किया गया।


पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कोरोना को लेकर सभी नागरिकों का आह्वान किया कि जनपद में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।  सभी नागरिकों का नैतिक दायित्व है कि अपने को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित रखने के उद्देश्य से कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन आवश्यक रूप से करें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाएं तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए 2 गज की दूरी बनाए रखें, ताकि सभी सम्मानित नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें।