April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य निजाम की 52 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर लगातार गैंगस्टर और भूमाफिया पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत गुरुवार को पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शातिर अपराधी सुंदर भाटी के सक्रिय सदस्य निजाम उर्फ मुनीम की 52 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की है।
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, गौतमबुद्ध नगर में कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद जिले में गैंगस्टर, माफियाओं एवं आपराधियों तथा उनके सहयोगियों पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने हेतु उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम-1986 की धारा 14(1) में दिये गये प्रावधानों के अन्तर्गत अपराध से अर्जित चल एंव अचल सम्पत्तियों को कुर्क किया जा रहा है।
राजेश सिंह ने बताया कि, इसी क्रम में निजामुद्दीन उर्फ निजाम उर्फ मुनीम पर पुलिस की कार्रवाई हुई है। निजाम पश्चिमी उत्तर प्रदेश का शातिर अपराधी सुंदर भाटी गैंग का आदमी है। निजाम ने सुंदर भाटी के नाम पर दबंगई करते हुए अवैध तरीके से लाखों रुपए की संपत्ति बनाई है। उन्होंने बताया कि निजाम की 52 लाख की संपत्ति कुर्क की है।
आपको बता दें कि इससे पहले भी गैंगस्टर और भू माफिया पर कार्रवाई करते हुए गौतम बुद्ध पुलिस ने अब तक करीब 107 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्की की है। आगे भी यह अभियान चलता रहेगा। जिले में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने और गलत तरीके से संपत्ति बनाने वाले लोगों पर पुलिस की नजर है।
Translate »