Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

‘बेबी केजरीवाल’ सोशल मीडिया पर हुए वायरल

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब में आम आदमी पार्टी को बढ़त मिलने के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच जश्न का माहौल है। सभी 117 सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं। अब तक के रुझानों में आम आदमी पार्टी 91 सीटों पर आगे है।

इसी बीच ‘बेबी केजरीवाल’ अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। विभिन्न सोशल मीडिया और माइक्रोब्लॉगिंग साइड ट्विटर पर एक बच्चे की खूब चर्चा हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लुक में नजर आ रहे इस बच्चे को ‘मिनी केजरीवाल’ भी कहा जा रहा है।

पीली पगड़ी में इस बच्चे को देख ट्विटर पर लोग तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। भोला गुरु नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ये फिर आ गया।’ एक यूजर ने लिखा कि आज उसका दिन है। एक यूजर ने लिखा कि अभी से ही ब्रेन वॉशिंग…उसे बड़ा होने दीजिए…वो आप को छोड़ देगा।

आपको बता दें कि साल 2020 में भी इस बच्चे ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा था। उस वक्त भी यह बच्चा अरविंद केजरीवाल के लुक में नजर आया था। उसे देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी तरफ से प्रतिक्रिया दी थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह बच्चा आप पार्टी के समर्थक राहुल तोमर और मीनाक्षी का है और इसका नाम अयान है। आप पार्टी के इस बच्चे की तस्वीर पोस्ट करने के बाद अचानक सोशल मीडिया पर ‘बेबी केजरीवाल’ ट्रेंड करने लगा।

About Post Author