Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

पुलिस ने सोनू सूद की गाड़ी जब्त की, जानें पूरा मामला

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए सभी सीटों पर आज वोटिंग हो रही है। इसी बीच चुनाव आयोग ने बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद के मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक लगा दी। चुनाव आयोग ने उनकी गाड़ी जब्त कर उन्हें दूसरी गाड़ी में घर भेज दिया और उन्हें घर में ही रहने के निर्देश दिया। कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद ने अब बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बहुत से लोग विशेष रूप से अकाली दल के लोग डरा रहे हैं और मोगा के कुछ बूथों में पैसे बांटे जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि चुनाव पारदर्शी तरीके से होना चाहिए।

क्या बोले सोनू सूद

इस मामले पर सोनू सूद ने सफाई दी। सोनू सूद ने कहा, “हमें विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा विभिन्न बूथों से धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं। इसलिए यह हमारा कर्तव्य है कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें। इसलिए हम बाहर गए थे। अब, हम घर पर हैं। निष्पक्ष चुनाव हों।”

इससे पहले सिटी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर दविंदर सिंह ने कहा, “संदिग्ध गतिविधि के आधार पर एसयूवी को जब्त कर लिया गया है। हमें शिकायत मिली है कि एसयूवी लांधेके गांव में मतदान केंद्र के पास चक्कर लगा रही थी। हमने इसे सीज कर दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।” सूत्रों ने कहा कि वाहन सोनू सूद के एक परिचित का है और वह मोगा में चुनाव प्रचार के दौरान इसका इस्तेमाल कर रहा था।

सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर मोगा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। सोनू सूद अपनी बहन मालव‍िका सूद के ल‍िए समर्थन मांग रहे थे। आज सुबह फेसबुक लाइव के जरिए भी सभी लोगों से मतदान करने की अपील की थी।

About Post Author