Saturday, May 21, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

केजरीवाल पर भड़के पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, बोले- दिल्ली CM पर मानहानि का केस करुंगा

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की रेड के बाद CM चरणजीत चन्नी और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल में कड़वाहट बढ़ गई है। शुक्रवार को चमकौर साहिब से चुनाव प्रचार शुरू करते हुए सीएम चन्नी ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। चन्नी ने कहा कि केजरीवाल ने लाइन क्रॉस कर दी है। वह मानहानि का केस करेंगे। केजरीवाल ने रिश्ता करवाने की बात कहकर मेरी बहन-बेटियों को भी बुरा कहा। इसके लिए मैंने पार्टी से परमिशन मांगी है। मैं केजरीवाल को माफी देकर नहीं छोड़ंगा।

CM Channi

माफी मांगकर भाग जाते हैं केजरीवाल

सीएम चन्नी ने कहा कि केजरीवाल की आदत है कि पहले बड़े इल्जाम लगाते हैं और चुनाव खत्म होने के बाद माफी मांगकर भाग जाते हैं। पहले भी नितिन गडकरी, अरूण जेटली और बिक्रम मजीठिया के मामले में केजरीवाल ऐसा कर चुके हैं। मेरे मामले में केजरीवाल हर हद पार कर रहे हैं।

सीएम चन्नी ने आगे कहा कि ईडी ने रेड की और रुपए बरामद किए तो इसमें उनका क्या कसूर है। पैसे किसी और से मिले लेकिन मेरी फोटो नोटों के साथ लगाकर बदनाम किया जा रहा है। अगर मेरे घर से रुपए मिलते तो मैं जिम्मेदार था। मेरी इतनी गलती जरूर है कि रिश्तेदार पर पर नजर नहीं रख सका। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का भतीजा भी 130 करोड़ रुपए समेत पकड़ा गया था।

चन्नी ने उठाए 200 करोड़ पर सवाल

सीएम चन्नी ने सवाल उठाए कि पंजाब में जब से चुनाव आचार संहिता लागू हुई, उनके कहीं विज्ञापन नहीं है। इसके बावजूद केजरीवाल 200 करोड़ रुपया खर्च कर रहे हैं। यह पैसा कहां से खर्च कर रहे?, केजरीवाल को बताना चाहिए।

सीएम चेहरे पर भी कसा तंज

सीएम चरणजीत चन्नी ने भगवंत मान पर तंज कसा। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि शराब छोड़कर कोई कैसे पंजाब के लिए भगत सिंह बन सकता है। कहा जा रहा है कि शराब छोड़कर बड़ी कुर्बानी कर दी। जिसने अपनी मां की कसम खाकर भी शराब नहीं छोड़ी, वह पंजाब को कैसे चलाएंगे?। सीएम चन्नी ने यह भी कहा कि सीएम चेहरे के चुनाव के लिए 22 लाख कॉल भी फर्जी है। केजरीवाल को इसका हिसाब देना चाहिए।