आप पर भड़के पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कहा, “अरविंद केजरीवाल झूठे हैं”

by MLP DESK
0 comment

अवैध बालू खनन मामले के आरोपों पर क्लीन चिट मिलने के बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला किया और उन्हें अपने ख़िलाफ़ इस तरह के आरोप लगाने के लिए “झूठा” करार दिया।

 

 

चन्नी ने कहा कि सरकार “झूठ के आधार पर नहीं बनती है।” “अरविंद केजरीवाल झूठे हैं… (उन्होंने) मेरे ख़िलाफ़ कई आरोप लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी सच नहीं था… उन्होंने राज्यपाल से शिक़ायत की (मेरे ख़िलाफ़) उन्होंने जांच का आदेश दिया। सच्चाई की जीत होती है।”

पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई में कहा गया कि उन्होंने आगे आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और अन्य बाहरी लोग “पंजाब को लूटने आए हैं”।

चन्नी ने कहा, “ब्रिटिश भारत को लूटने आए थे, इसी तरह केजरीवाल और उनका दिल्ली परिवार जैसे राघव चड्ढा और अन्य बाहरी लोग पंजाब को लूटने आए हैं। लेकिन पंजाब उन्हें उनकी जगह दिखाएगा जैसे उसने मुग़लों और अंग्रेज़ों के साथ किया था।”

इससे पहले जनवरी में आप के राज्य सह प्रभारी राघव चड्ढा ने पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को एक ज्ञापन सौंपा था जिसमें पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर चमकौर साहिब निर्वाचन क्षेत्र के पास जिंदापुर गांव में अवैध रेत खनन में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। साथ ही, अपनी भूमिका की जांच की मांग के बाद राज्यपाल ने डीजीपी से मामले की जांच करने को कहा था।

पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी के आवासीय परिसर से 10 करोड़ रुपये से अधिक, 21 लाख रुपये से अधिक मूल्य का सोना और 12 लाख रुपये की रोलेक्स घड़ी ज़ब्त की थी।

बता दें कि पंजाब में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

About Post Author