Saturday, August 13, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

कांग्रेस को एक और झटका, AAP में शामिल हुए पार्टी के कई नेता

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब विधानसभा चुनाव में अब बस तीन दिन ही बाकी हैं। इसी बीच चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका लग गया है। बता दें पंजाब में अमृतसर कांग्रेस के काउंसलर प्रियंका शर्मा, मंदीप आहूजा, गुरजीत कौर पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। कल अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में सदस्यता ली थी।

इसको लेकर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने लुधियाना में कहा कि मैंने कई बार ये बात पहले भी कही है कि हम कांग्रेस पार्टी में किराएदार नहीं हैं हम हिस्सेदार है। हां कोई धक्का देकर निकालेगा वो दूसरी बात है। हमने 40 साल अपनी जिन्दगी के पार्टी को दिए हैं, हमारे परिवार ने पार्टी के लिए खून बहाया है।

वहीं अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू आप में शामिल होने के बाद कहा कि, मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि, मेरा आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होना पंजाबियों के लिए अच्छा होगा।’ बता दें कि, आप नेताओं ने रिंटू को एक सफेद साफा पहनाया, जिस पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की तस्वीरें अंकित थीं। रिंटू अमृतसर नॉर्थ का बड़ा चेहरा हैं। 2012 के चुनावों में रिंटू को अमृतसर नॉर्थ से अनिल जोशी के खिलाफ टिकट दी गई थी। तब कर्मजीत सिंह रिंटू हार गए थे। वहीं, अनिल जोशी ने मंत्री पद हासिल किया था।

About Post Author