Thursday, August 11, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

हेलिकॉप्टर को इजाजत न मिलने पर बोले सीएम चन्नी, कहा- क्या मैं कोई आतंकवादी हूं?

by Priya Pandey
0 comment

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का आरोप है कि सोमवार को उनके हेलिकॉप्टर को दो बार उड़ान भरने से रोका गया। पहली बार वह राहुल गांधी की होशियारपुर की रैली में जाना चाहते थे तब उन्हें चंडीगढ़ में रोक दिया गया। दूसरी बार उन्हें सुजानपुर से जालंधर जाना था। बता दें कि उसी दिन प्रधानमंत्री मोदी भी जालंधर पहुंचे थे इसलिए उड़ान पर प्रतिबंध लगाया गया था।

Charanjit Singh Channi

मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि आज मुझे उड़ने से रोक दिया गया। पूरे दिन मुझे प्रचार नहीं करने दिया, क्योंकि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था। क्या मैं आतंकवादी हूं? अगर मैं फिरोजपुर में किसानों पर लाठी चला देता तो सब ठीक रहता। प्रधानमंत्री ने खुद 2014 का जिक्र किया जब उन्हें इजाजत नहीं दी गई थी। ये सब मुझे रोकने के लिए किया जा रहा है।

कैप्टन पर निशाना साधते हुए चन्नी ने कहा, ‘अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों के हिसाब से चलना चाहिए था। उन्होंने लोगों के काम नहीं किए, वादे पूरे नहीं किए। हमेशा बीजेपी-अकाली से मिलकर रहे इसलिए नुकसान हुआ।’ रेत माफिया के आरोपों पर चन्नी ने कहा, ये झूठे आरोप लगाते हैं और बाद में माफी मांगते हैं। ये मक्कार लोग हैं। राज्यपाल को शिकायत दी जिसमें आरोप झूठे पाए गए।

केजरीवाल के दावे पर पलटवार करते हुए चन्नी ने कहा कि ‘केजरीवाल खुद भगवंत मान को हराना चाहते हैं। ताकि खुद या राघव चड्डा पंजाब चला सकें। भगवंत मान बुरी तरह हार रहे हैं।’ कम समय होने की वजह से दबाव के सवाल पर चन्नी ने कहा कि भगवान की कृपा होती है तो वही रास्ता दिखाते हैं। कोई दबाव नहीं है, अपनी धुन में रहता हूं और लोगों के बीच रहता हूं।

About Post Author