Saturday, October 1, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

पंजाबी सिंगर जानी को जान का खतरा, सीएम भगवंत मान को लिखा पत्र

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब के फेमस सिंगर और गीतकार जानी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। सीएम मान को लिखे पत्र में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला का भी जिक्र किया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर मीका ने भी अपनी जान को खतरा बताया था। सिद्धू मूसेवाला को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उनकी हत्या की गई।

जानकारी के मुताबिक जानी का परिवार देश छोड़कर जा चुका है और अब सिंगर ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर जान से मारने की धमकी का हवाला देते हुए सुरक्षा की मांग की है। गायक ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है और इस वजह से वे पंजाब छोड़ रहे हैं।

एबीपी सांझा से बात करते हुए जानी के मैनेजर दिलराज ने इस बात की पुष्टि की है कि सिंगर ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है। जानी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान, एडीजीपी (सुरक्षा) पंजाब पुलिस और मोहाली एसएसपी को पत्र भेजा है। जानी ने चिट्ठी में लिखा है कि वह कई सालों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं।

गीतकार ने लिखा कि उन्हें और उनके मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों से फोन पर धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों के चलते उन्होंने अपने परिवार को पंजाब से विदेश भेज दिया है।

मूसेवाला का जिक्र
जानी ने अपने पत्र में सिद्धू मूसेवाला की हत्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ”मेरे काम की वजह से कई बार मुझे शूटिंग के लिए बाहर जाना पड़ता है। ऐसे में बाहर जाना बहुत मुश्किल होता है।”

About Post Author