May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कोरोना से बिगड़ते हालात पर राहुल गाँधी ने सरकार पर किया तंज़, बोले ‘जो कहा सो किया’

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों की बाबत कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।

प्रियंका गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, ‘हैरान करने वाली बात है कि जब भारत में कोविड का प्रकोप बढ़ रहा है, ऐसे में 70 साल की सरकार की मेहनत पर पानी फेरते हुए देश वैक्सीन का निर्यातक से आयातक बन गया है। नरेंद्र मोदी ऐसे पायलट हैं, जिसने बोर्डिंग पास पर अपनी फोटो बस इसलिए लगवाई ताकि इमरजेंसी की स्थिति में आसानी से बाहर निकल सके।’

दूसरी ओर राहुल गाँधी ने भी व्यंग्यात्मक शैली में ट्वीट कर सरकार को घेरा। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,  “और क़ब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया।”

इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैशटैग ‘मोदी मेड डिज़ास्टर’ का भी इस्तेमाल किया। राहुल गांधी इसके पहले भी मोदी सरकार पर कोरोना महामारी को लेकर कटाक्ष करते रहे हैं।
बता दें कि समूचे देश में रोज़ाना कोरोना के 2 लाख से ज़्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। यही कारण है कि हमारी स्वास्थ्य व्यवस्था भी चरमराती हुई दिखाई दे रही है। अस्पतालों में बेड की कमीं हो रही है, वहीं ऑक्सीजन की भी क़िल्लत होने की शिकायतें हैं। कोरोना संक्रमण की टेस्टिंग भी मुश्क़िल से हो पा रही है। उस बीच श्मशान घाटों से आ रही तस्वीरें परेशान करने वाली हैं जहाँ ढेरों शव जलाने के कारण चिमनी भी पिघल रही है। देश में वैक्सीन की कमीं भी देखी जा रही है।
आज देश में कोरोना के 2 लाख 34 हज़ार से ज़्यादा नए मामले सामने आए हैं और एक्टिव मामलों की संख्या 17 लाख को पार कर चुकी है।
ऐसे में विपक्ष भी सरकार को आड़े हाथ ले रहा है।
Translate »