May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

वैक्सीन पर राहुल गांधी का पीएम मोदी को पत्र।

वैक्सीन की किल्लत के चलते अब वैक्सीन पर राजनीति ने हवा पकड़ ली है, वैक्सीन पर लगातार पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हैं।उधर कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी को पत्र लिख वैक्सीन के मुद्दे को लाइमलाइट में ला दिया है।

महाराष्ट्र समेत कई राज्यों ने वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र से बात की वहीं प्रधानमंत्री ने ने हर किसी से 11 से 14 अप्रैल तक “वैक्सीन उत्सव” मनाने को कहा।

सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी के वैक्सीन उत्सव के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि “बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं- अपने देशवासियों को ख़तरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।”

 

इस ट्वीट के अलावा कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर कुल सात मांग की है, उन्होंने कहा कि सभी वैक्सीन निर्माताओं को आर्थिक मदद देनी चाहिए और सभी को वैक्सीन लेने की छूट और राज्यों को अधिक से अधिक वैक्सीन की सप्लाई करनी चाहिए।

बता दें महाराष्ट्र, झारखंड, आंध्रप्रदेश समेत कई राज्यों ने वैक्सीन की कमी की बात कही, वही केंद्र ने कहा कि वैक्सीन की कमी नहीं, वैक्सीनेशन में तेज़ी की ज़रुरत है।

Translate »