May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

राकेश टिकैत ने कहा- प्रशासन ने जबरदस्ती हटाया तो कर लूंगा आत्महत्या, नरेश टिकैत ने बुलाई महापंचायत

गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा दिल्ली में हुए दंगों के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। गाजियाबाद पुलिस और दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे किसानों को हटाने के लिए अल्टीमेटम जारी कर दिया है। जिसके बाद गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार हालत गंभीर बनते नजर आ रहे हैं। पुलिस किसानों को हटाने में जुटी हुई है। पुलिस लगातार किसानों से गाजीपुर बॉर्डर को खाली करने की बात कह रही है। लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत अपनी बात पर अडिग है। राकेश टिकैत का कहना है कि वह आत्महत्या कर लेंगे। लेकिन धरना खत्म नहीं करेंगे। राकेश टिकैत थोड़ी देर पहले मीडिया से बात करते हुए रो पड़े थे। राकेश टिकैत उस समय काफी भावुक हो गए थे।

राकेश टिकैत के रोने के बाद उनके बड़े भाई नरेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई है। शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे नरेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर के सिरोली गांव में स्थित महापंचायत बुलाई है। जहां पर हजारों की संख्या में किसान एकत्रित होने की संभावना लग रही है। गाजीपुर बॉर्डर पर स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। मौके पर गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे, गाजियाबाद की एसएसपी कलानिधि नैथानी और दिल्ली पुलिस के काफी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं।

वहीं दूसरी ओर राकेश टिकेट के पास राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजीत सिंह का फोन आया है। अजीत सिंह ने राष्ट्रीय लोक दल का पूरा सहयोग देने के लिए कहा है। अजीत सिंह का कहना है कि राष्ट्रीय लोक दल देश के किसानों और राकेश टिकैत के साथ खड़ी है।

Image Credit -ANI

आपको बता दें कि गुरुवार की दोपहर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को आदेश दिए हैं कि उत्तर प्रदेश के सभी स्थानों से किसानों को धरना प्रदर्शन समाप्त किया जाए। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस और प्रशासन गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचे और राकेश टिकैत को बॉर्डर खाली करने के लिए अल्टीमेटम जारी किया है।

Translate »