रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज, उत्तरी अमेरिका में फिल्म ने एक मिलियन डॉलर का आंकड़ा किया पार

by Priya Pandey
0 comment

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 23 नवंबर को रिलीज हुए ट्रेलर में रणबीर कपूर का जबरदस्त लुक देखने को मिला। बढ़े हुए बाल और दाढ़ी में रणबीर का मस्कुलर लुक काफी चर्चा में है। वो पहली बार जबरदस्त एक्शन करते भी नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस में बहुत क्रेज है जिसका अंदाजा एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है। अब तक ‘एनिमल’ के 9 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस बुक हो चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म 50 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर सकती है। कहा जा रहा है कि ये रणबीर के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है।

फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की ओर से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। यह फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं ब्लकि  दुनिया भर में राज कर रही है। आज शुक्रवार को एनिमल के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया गया कि उत्तरी अमेरिका में एनिमल ने एक मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है।

एक्स पर लिखा, ‘इतिहास बन गया। एनिमल ने उत्तरी अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया। इसका प्रीमियर शाम 5:30 बजे पीएसटी पर होगा। यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म। अभी कई और रिकॉर्ड टूटेंगे।’

https://x.com/AnimalTheFilm/status/1730412777578299855?s=20

About Post Author