September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में 10 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, 22 साल के युवक के साथ सामूहिक कुकर्म

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहने वाली एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने बलात्कार का प्रयास किया है।

 

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि, शिकायत करने पर आरोपी ने उनके साथ मारपीट भी की है। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि सलारपुर गांव में रहने वाली एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले आकाश उर्फ मोनू ने बीती रात को बलात्कार का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण करवाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि, अभी आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास करने वाले आरोपी ने उनके साथ मारपीट की है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा थाना दनकौर क्षेत्र के दादूपुर गांव में रहने वाले एक 22 साल के युवक के साथ उसके गांव के 2 लोगों ने मारपीट करके जबरन कुकर्म किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त महिला एवं बाल सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के दादूपुर गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके 22 वर्षीय बेटे के साथ ललित और नीति नामक दो लोगों ने सामूहिक रूप से कुकर्म किया।

Translate »