बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती पर एक महिला ने रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। यह FIR महिला ने मुंबई के ओशिवारा कोतवाली में दर्ज करवाई है। सिर्फ महाक्षय चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि उनकी मम्मी और मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली के खिलाफ भी काफी बातें लिखी है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का मुक़दमा दर्ज़, मिथुन की पत्नी भी फँसी
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का मुक़दमा दर्ज़, मिथुन की पत्नी भी फँसी

महिला ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाते हुए लिखा है कि वो उसके साथ 2015 मे अंधेरी वाला फ्लैट देखने गई थी। उसी दौरान उसने मुझे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और मेरी बेहोशी का फायदा उठाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया था। उसके बाद महाक्षय चक्रवर्ती मेरे साथ 2018 तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब मैं गर्भवती हो गई तो महाक्षय चक्रवर्ती ने मेरा अबॉर्शन करवा दिया।

महिला ने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली के खिलाफ FIR में लिखा है कि जब महाक्षय चक्रवर्ती ने मेरा अबॉर्शन करवाया तो इस बात की जानकारी योगिता बाली को दी। लेकिन योगिता बाली ने अपने गलत बेटे का साथ दिया और मुझसे सब रफा दफा करने के लिए बोला था। योगिता बाली ने उसे धमकाया भी था।

उसके बाद पीड़ित महिला ने दिल्ली में जाकर अपने भाई के साथ महाक्षय चक्रवर्ती पर 3 साल तक रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। अब फिर महिला ने मुंबई के ओशिवारा कोतवाली में महाक्षय चक्रवर्ती पर IPC की धारा 376, 376(2), 328,417,506 और 34 के तहत मामला दर्ज करवाया है।