Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

रवीना टंडन के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

by Priya Pandey
0 comment

रवीना टंडन के पिता और फिल्म डायरेक्टर रवि टंडन का निधन हो गया है। इस बात की खबर खुद रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है। रवीना ने पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया है और कहा है कि वह उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। हालांकि अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि आखिर रवि टंडन का निधन हुआ कैसे।

रवीना टंडन ने पिता रवि के साथ की फोटो शेयर की हैं। ऐक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे। मैं हमेशा आपकी तरह रहूंगी। मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।’ रवीना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट पर अपनी संवेदनाएं दी हैं। एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने कमेंट किया, ‘तुम्हें दिल से मेरी संवेदनाएं।’ कई सेलेब्स ने भी रवीना टंडन को इस मुश्किल समय में प्यार भेजा है।

रवि टंडन बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रहे हैं। उन्होंने नजराना, मुकद्दर, मजबूर और निर्माण संग कई फिल्मों को बनाया था। साथ ही अनहोनी और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। रवि टंडन ने पत्नी वीणा से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम राजीव है। राजीव भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। साथ ही उन्हें बेटी रवीना टंडन हुई थीं, जिनका नाम रवि और वीणा टंडन के नाम को मिलाकर रखा गया था।

About Post Author