September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट सुपरटेक इको विलेज-1 के निवासियों ने रजिस्ट्री की मांग को लेकर सड़क पर किया प्रदर्शन, कहा- बिल्डर के सामने लाचार ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी

इको विलेज-1 के घर खरीदारों ने रविवार को रजिस्ट्री की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। गुस्साए घर खरीदारों ने सड़कों पर आकर प्रदर्शन किया है।

उनका कहना है कि सुपरटेक रजिस्ट्री के लिए तैयार नहीं है। अथॉरिटी से गुहार लगाते-लगाते हम थक गए। अथॉरिटी पर भरोसा कर हम उस मीटिंग में भी शामिल हुए जिसमें बिल्डर था। लेकिन बिल्डर ने साफ पैसा देने से अथॉरिटी को इनकार कर दिया।

निवासियों का आरोप है कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी बिल्डर पर कार्रवाई से बच रही है। अथॉरिटी पूरी तरह लाचार दिख रही है। ऐसे में परेशान घर खरीदार क्या करें। इसलिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है। जिससे हमारी आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंचे।

इको वन निवासियों का कहना है सुपरटेक की इको विलेज 1, 2 और 3 के तमाम रेजीडेंट्स पिछले एक महीने से ट्विटर पर अभियान चला रहे हैं। सरकार और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से अपील कर रहे हैं कि किसी तरह रजिस्ट्री शुरु करवा दीजिए। लेकिन अभी तक आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है। आज के विरोध प्रदर्शन में विजय बघेल, संजय शर्मा, विजय चौहान, दिलीप, शैलेंद्र, मनोज, सुमित, आलोक, विक्रम राणा, अतुल, रौशन, एपीएस सहित बड़ी संख्या में घर खरीदार मौजूद थे।

Translate »