दादरी में चावल व्यापारी ने 13 लाख रूपये लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली

शुक्रवार की देर रात को गौतम बुद्ध नगर पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गोली मारी है। वही दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसको पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने दी है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि, शुक्रवार की देर रात को दादरी पुलिस, एसओजी टीम और स्टार टू के संयुक्त प्रयासों से पुलिस की दो शातिर लुटेरों से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक लुटेरे के पैर में लगी है। घायल लुटेरे को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। वहीं दूसरा लुटेरा पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था। जिसको पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि, शुक्रवार की देर रात को दादरी कोतवाली पुलिस रूपवास गोल चक्कर के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अज्ञात लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने बाइक सवार लोगों को रोककर चेकिंग करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बताया कि, बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसमें शातिर लुटेरे पंकज उर्फ बादशाहा निवासी गाजियाबाद के पैर में गोली लगी है। दूसरा बदमाश विमल निवासी मेरठ को कांबिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि, लुटेरों के कब्जे से 6 लाख 51 हजार रुपए बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और दो तमंचा भी बरामद हुए हैं। जांच में पता चला है कि इन बदमाशों ने 30 दिसंबर 2020 को बाधित क्षेत्र में एक चावल व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने चावल व्यापारी से बंदूक की नोक पर 13 लाखों पर लूटे थे। पुलिस बदमाशों की अपराधिक हिस्ट्री खोज रही है।