November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

रिछपाल गढ़ी का शौचालय हुआ अतिक्रमण मुक्त, मरम्मत कराने का काम शुरू

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रिछपाल गढ़ी स्थित सार्वजनिक शौचालय बुधवार को अतिक्रमण मुक्त हो गया। जनसुनवाई में सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर तत्काल अमल करते हुए जनस्वास्थ्य विभाग ने यह कार्रवाई की। साथ ही उसे रिपेयर कराने का काम भी शुरू कर दिया। ये शौचालय एक सप्ताह में दुरुस्त हो जाएगा। लोग इसका इस्तेमाल कर सकेंगे।

 

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से हर बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जनसुनवाई होती है। सीईओ नरेंद्र भूषण खुद बुधवार को जनसुनवाई में पहुंचे। रिछपाल गढ़ी के एक निवासी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सीईओ ने शौचालय को शीघ्र अतिक्रमण मुक्त कराने और इसका मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

जनस्वास्थ्य विभाग के प्रभारी डीजीएम सलिल यादव की अगुवाई में टीम सीईओ के आदेश पर तत्काल अमल करने के लिए मौके पर पहुंच गई और शाम तक उसे अतिक्रमण मुक्त कराकर खाली कर दिया। साथ ही उसका मरम्मत भी शुरू करा दिया। एक सप्ताह में यह शौचालय उपयोग के लायक बन जाएगा।

जनसुनवाई में पहुंचे सेक्टर दो के सी व डी ब्लॉक की सड़कों को शीघ्र रिपेयर कराने, पार्क को दुरुस्त कराने, साइनेज बोर्ड शीघ्र लगवाने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में एसीईओ अमनदीप डुली, महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा, ओएसडी संतोष कुमार, डीजीएम सलिल यादव  आदि मौजूद रहे।

Translate »