April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में स्थित सिगरेट के गोदाम में सुरक्षाकर्मी का गला काट कर बदमाशों ने की डकैती

ग्रेटर नोएडा में स्थित एक सिगरेट के गोदाम में बीती रात को लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने वारदात को अंजाम देने के दौरान गोदाम में तैनात सुरक्षाकर्मी के गले पर वार किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करना शुरू कर दिया है। वही गोदाम के मालिक ने इस मामले में पुलिस को नामदर्ज शिकायत दी है।

पुलिस ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में स्थित साइड 4 में स्थित एफ 14 में एक सिगरेट का गोदाम हैै। गोदाम में बीती रात को 5 लुटेरों ने गोदाम में घुसकर लूट का वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने वारदात के दौरान गोदाम में तैनात सुरक्षाकर्मी के गले पर चाकू से वार किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए है।

कंपनी के मालिक ने बताया कि, कुछ समय पहले गलत करने के मामले में उन्होंने कंपनी से कुछ लोकल लोगों के निकाल दिया था। इन लोगों ने कंपनी में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित कंपनी के मालिक ने ग्रेटर नोएडा में स्थित घोड़ी बछेड़ा गांव में रहने वाले कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने घायल सुरक्षाकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Translate »