November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर के युवाओं के लिए लगेगा रोजगार मेला, तीनों प्राधिकरण के सीईओ ने लिया फैसला

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और जेवर के स्थानीय युवाओं के लिए यह अच्छी खबर है। दरअसल नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण ने एक खास योजना तैयार की है। जिसके द्वारा जिले के स्थानीय युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। सरकार द्वारा किसानों की जमीनों का अधिग्रहण किया था। जिसके चलते किसानों ने स्थानीय लोगों को रोजगार दिलाने के लिए कई बार मांग की थी। जिसके कारण अब तीनों प्राधिकरण ने यह फैसला किया है।

 

Page up

 

 

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि इस रोजगार मेले का आयोजन 13 और 14 नवंबर को किया जाएगा। यह रोजगार मेला नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रहन युवाओं के लिए 2 दिन तक चलाया जाएगा। जिसका आयोजन नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण के द्वारा किया जाएगा।  इस रोजगार मेले के जरिए स्थानीय युवक और युवतियों को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थित निजी कंपनियों में रोजगार मिलेगा।

नोएडा प्राधिकरण ने बताया कि यह रोजगार मेला का आयोजन 13 और 14 नवंबर को होगा। इस रोजगार मेले का आयोजन नोएडा के सेक्टर- 33ए के शिल्प हाट में किया जाएगा। जिसमें इच्छुक उम्मीदवार को नौकरी के आवेदन के लिए रिज्यूम और योग्यता प्रमाण पत्र के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा। उम्मीदवार की योग्यता और कंपनी अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उम्मीदवारों का चयन करेगी।

Translate »