Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

‘आरआरआर’ ने रिलीज के पहले ही दिन रचा इतिहास, तोड़े कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड्स

by Priya Pandey
0 comment

फिल्म ‘आरआरआर‘ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। ऐसे में फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म को अभी 24 घंटे ही बीते हैं कि इसने बॉक्स ऑफिस के सभी आंकड़े और ट्रेड एनालिस्ट की सोच और प्रीडिक्शन को मात दे दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में RRR ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की है।

रिलीज से पहले इस फिल्म के बारे में बहुत सारे कयास लगाए जा रहे थे और उन सारे कयासों पर ये फिल्म खरी उतरी है। फिल्म में निभाए गए किरदार ने लोगों को बहुत ज्यादा उत्साहित किया। लोग फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और फिल्म की कहानी को बहुत पसंद किया है। इसी का नतीजा है कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में बाकी दूसरी फिल्मों को बहुत पीछे छोड़ दिया है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि तेलुगू राज्यों से ही फिल्म पहले दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में इस फिल्म को सुनामी बताया है। तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका से ही 24 करोड़ 46 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है और लंदन से फिल्म ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये कमा लिए हैं।

पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म के सभी वर्जन्स की बात करें तो आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम का अनुमान है कि फिल्म का पहले दिन का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ से भी ऊपर चला जाएगा। एक ट्वीट में आंध्रा बॉक्स ऑफिस ने बताया, ‘#RRRMovie ‘बाहुबली’ के बाद दूसरी फिल्म बनेगी जो पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। ज्यादा उम्मीद इस बात की है कि ये बाहुबली-2 का आंकड़ा पार कर लेगी। ओवरसीज नंबर्स इस रिकॉर्ड को और बड़ा कर देंगे।’

 

About Post Author