Tuesday, August 9, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

भारतीयों को लेकर मुंबई पहुंची पहली फ्लाइट, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किया स्वागत

by Priya Pandey
0 comment

यूक्रेन से 219 यात्रियों को लेकर पहुंची पहली निकासी उड़ान महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) में उतरी है। विमान ने आज दोपहर रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट से उड़ान भरी थी। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल यूक्रेन से सुरक्षित निकाले गए भारतीय नागरिकों का मुंबई हवाई अड्डे पर स्वागत किया। इस बारे में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया, “सरकार हमारे नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मिशन मोड में काम कर रही है।”

पीयूष गोयल ने किया भारतीयों का स्वागत

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया। लिखा कि मुंबई हवाई अड्डे पर यूक्रेन से सुरक्षित निकाले गए भारतीयों के चेहरों पर मुस्कान देखकर खुशी हुई।

मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने वाले इन विद्यार्थियों के लिए कोरोना से जुड़े क्या नियम अपनाए जाएंगे और उनका खयाल किस तरह से किया जाएगा, इस पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने बताया कि जिन विद्यार्थियों का वैक्सीनेशन पूरा हो गया है, उन पर किसी तरह का कोई बंधन नहीं होगा। वे आकर सीधे अपने घर की ओर रवाना हो सकेंगे। जिनका वैक्सीनेशन पूरा नहीं हुआ है, उनकी फ्री कोरोना टेस्टिंग की जाएगी। उन्हें क्वारंटाइन नहीं किया जाएगा। उन्हें भी घर पर ही रहने दिया जाएगा’

About Post Author