Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

जेलेंस्की को मारने आए भाड़े के हत्यारे: रिपोर्ट में दावा, “रूस मेरी हत्या कराना चाहता”, जंग के बीच यूक्रेन राष्ट्रपति जेलेंस्की

by Sachin Singh Rathore
0 comment

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की की हत्या करने के लिए 400 हथियारबंद लड़ाके कीव में प्रवेश कर चुके हैं। ये भाड़े के लड़ाके क्रेमलिन के आदेश पर कीव में घुसे हैं और किसी भी कीमत पर राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की की हत्या करना चाहते हैं, ताकि कीव में रूस समर्थित सरकार बैठाई जा सके।ये सनसनीखेज दावा द टाइम्स पत्रिका ने किया है।

मिली खबर के अनुसार वैगनर ग्रुप, राष्ट्रपति पुतिन के सबसे करीबी सहयोगियों में से एक द्वारा संचालित एक निजी मिलिशिया है। पांच सप्ताह पहले अफ्रीका से भाड़े के इन सैनिकों ने रुपये पैसे के लालच में ज़ेलेंस्की की सरकार को नष्ट करने के मिशन पर उड़ान भरी थी। इनके मिशन की जानकारी यूक्रेन की सरकार को शनिवार की सुबह मिली है। इसके बाद यूक्रेन सरकार ने राष्ट्रपति की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। इस मिशन की जानकारी मिलते ही यूक्रेन की सरकार ने राजधानी 36 घंटे का हार्ड कर्फ्यू लगा दिया गया है और नागरिकों से कहा गया है कि अगर कोई भी इस दौरान बाहर दिखा तो उसे गोली मारी जा सकती है।

About Post Author