MP में संत ने की अरविंद केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत, ये है पूरा मामला

by Priya Pandey
0 comment

नरसिंहपुर जिले के बरमान के रहने वाले डा. आशुतोष महाराज ने नरसिंहपुर एसपी कार्यालय पहुंचकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और वर्तमान में शराब घोटाले में जेल की हवा खा रहे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दी है। डा. आशुतोष ने बताया, कि वे कुछ साल पहले नरसिंहपुर से दिल्ली में निवास करने लगे थे और अन्ना हजारे के साथ आंदोलनों में जुड़े हुए थे।

आम आदमी पार्टी के गठन के बाद आशुतोष महाराज भी इस पार्टी में शामिल हो गए। उत्तर प्रदेश से इन्होंने लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वे चुनाव हार गए। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने इन्हे राज्यसभा सांसद बनाने का आश्वासन दिया था और इसके एवज में वे डा. आशुतोष से लगभग डेढ़ लाख की रकम ले चुके थे। लेकिन केजरीवाल ने संजय सिंह को राज्यसभा का सांसद बना दिया। जिसके बाद इन्होंने जब केजरीवाल से इस संबंध में चर्चा की तो वह भड़क गए और इन्हे पार्टी से निष्कासित कर दिया।

अपने साथ हुए इस छलावे से आहत होकर इन्होंने राजनीति छोड़ दी और नरसिंहपुर रहने लगे। बार-बार अपने रूपए मांगे जाने पर भी जब इन्हें नहीं मिले तो फिर सोमवार को वे नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और केजरीवाल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की है। वही पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने शिकायत लेकर मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

About Post Author