Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

‘वही हवा है वही सपा है, 10 तारीख को अखिलेश कहेंगे EVM बेवफा है

by Sachin Singh Rathore
0 comment

यूपी में विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं। अब 10 मार्च को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे। पहले चुनाव और अब परिणाम को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शायराना अंदाज में अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “समाजवादी पार्टी नई हवा, नई सपा की बात करते थे लेकिन हमने एक के बाद दूसरे उदाहरण से दिखाया कि वही हवा है। वही सपा है. मैं अब भी कह रहा हूं कि वही हवा है वही सपा है, 10 तारीख को अखिलेश कहेंगे EVM बहुत बेवफा है।”

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऐसा चुटकी लेते हुए इसलिए कहा क्योंकि समाजवादी पार्टी और अन्य विपक्षी दलों द्वारा लगातार ईवीएम से छेड़-छाड़ और बेईमानी का आरोप लगता रहा है। विपक्ष हमेशा चुनाव आयोग पर ईवीएम को लेकर सवाल उठाती रही है और इसको सत्तापक्ष से जोड़कर देखती रही है।

राकेश टिकैत ने भी किसानों से ईवीएम निगरानी की अपील की 

किसान नेता राकेश टिकैत ने भी किसानों से 10 तारीख को गिनती के दौरान ट्रैक्टर और कंबल लेकर निगरानी करने की अपील की है, हालांकि राकेश टिकैत का यह बयान किसानी कम चुनावी ज्यादा लगता है।

About Post Author