December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस,क्रूज ड्रग्स केस बन गया अब प्रशासन और शासन के बीच की जंग।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ा क्रूज ड्रग्स केस अब शासन और प्रशासन के बीच का जंग बन गया है। जिसके तहत अब कौन सच है और कौन झूठ इसके फैसले की भी जांच अलग से होने लगी है।

Aryan khan drugs case
Aryan khan drugs case

दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेडे की तकरार कम होती नजर नहीं आ रही है। नवाब मलिक इस ड्रग केस के बीच कूदकर लगातार समीर वानखेड़े के ऊपर गंभीर आरोप लगाते जा रहे हैं। इन सबके बीच अब समीर वानखेड़े के पिता कोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। आपको बता दूं कि इसकी सुनवाई 8 नवंबर को होने वाली है।

समीर वानखेड़े के पिता ने ठोका करोड़ों का मानहानि केस

एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दर्ज कराया है। वानखेड़े के पिता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सोशल मीडिया पर उनके परिवार के बारे में मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। इस मानहानि केस में समीर वानखेड़े के पिता के वकील अरशद शेख हैं। सोमवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी। जिसके बाद इस केस में क्या होता है यह देखने को मिलेगा।

आखिर क्या ट्वीट किया था नवाब मलिक ने

आर्यन खान से जुड़ा ड्रग्स केस समेत 6 मामलों की जांच एनसीबी की एसआईटी टीम को स्थानांतरित की गई है। इस बीच महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने आर्यन खान के अपहरण और फिरौती की मांग के लिए समीर दाऊद वानखेड़े के खिलाफ एसआईटी जांच की मांग की थी। अब दो एसआईटी (राज्य और केंद्र) का गठन किया गया है। देखते हैं कि कौन मामले की तह तक जाता है और वानखेड़े की निजी सेना का पर्दाफाश करता है।

आखिर क्या है आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस

आपको बता दें कि एनसीबी ने पिछले महीने क्रूज ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान समेत 19 अन्य लोगों की गिरफ्तारी की थी। इस मामले में एक स्वतंत्र गवाह ने जांच में शामिल लोगों पर जबरन वसूली के प्रयास के आरोप लगाए, जिसके बाद वानखेड़े को विभागीय सतर्कता जांच का सामना करना पड़ रहा है। वानखेड़े ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है। साथ ही समीर वानखेड़े ने समय-समय पर नवाब मलिक द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को भी खारिज किया है।

Translate »