May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए जरुरी खबर, शनिवार और रविवार लगेगा पूर्ण लाॅकडाउन, हफ्ते में 103 घंटे रहना होगा अपने घरों में कैद

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ बड़े सख्त कदम उठा रहें है। मंगलवार को योगी आदित्यानाथ ने अपनी टीम के साथ एक उच्चस्तरीय बैठक की है। जिसमें उन्होंने बड़ा गंभीर फैसला लिया है। यह फैसला लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश वासियों को किसी भी हालत में दुखी नहीं देख सकती है। प्रदेश की जनता को कोरोना वायरस से बचाना राज्य सरकार का अहम कार्य है।

बैठक करते हुए योगी आदित्यनाथ ने फैसला लिया है कि, उत्तर प्रदेश में अब शनिवार और रविवार को पूर्ण लाॅकडाउन लागू होगा। यह लाॅकडाउन शुक्रवार की रात 8:00 बजे से शुरू होकर सोमवार की सुबह 7:00 बजे तक लागू रहेगा। इस दौरान राज्य सरकार प्रदेश को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएगी।

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि, इस दौरान प्रदेश में सैनिटाइजेशन का भी कार्य किया जायेगा। इस 59 घंटों में योगी सरकार कोरोना वायरस को रोकने के लिए गंभीर कदम उठाएगी। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में रोजाना रात 8 बजे से अगली सुबह 7 बजे तक नाईट कर्फ्यू भी लागू रहेगा। यानी की हफ्ते में अब आप 103 घंटों तक अपने घरों में ही कैद होंगे। इस दौरान सिर्फ आवश्यक लोगों को ही अपने घरों से बाहर जाने की अनुमित होगी। हालांकि सरकार ने किस-किस चीज में छूट दी है, वो सरकार ने पहले ही आदेश जारी करके बता दिया है।

Translate »