Friday, August 12, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

मुजफ्फरनगर में दो स्कूलों की बस टकराईं, दो बच्चों की मौत, दस घायल

by Priya Pandey
0 comment

गुरुवार की सुबह मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा हुआ। मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना मोड़ पर कोहरे के चलते दो स्कूल बस आपस में टकरा गईं। हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं। घायलों में 12 बच्चे और 2 ड्राइवर, 2 कंडक्टर हैं। वहीं दो बच्चों की मौत हो गई है। घायल 10 बच्चों की हालत गंभीर बनी है। वहीं ड्राइवर और कंडक्टर का भी इलाज चल रहा है। चार बच्चों को मेरठ रेफर कर दिया गया है। जिनमें दो बच्चों की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जीडी गोयनका स्कूल की बस बच्चों को लेकर लौट रही थी, जबकि रविंद्र नाथ टैगोर स्कूल की बस बच्चों को लेने जा रही थी। बुढ़ाना मोड़ के नजदीक कोहरे और तेज गति के चलते दोनों बस आपस में टकरा गईं। जीडी गोयनका की बस में सवार बच्चे घायल हो गए।

हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। इस दौरान कुछ बच्चों ने अपने अभिभावकों को भी कॉल कर दी। मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। घायल बच्चों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। 4 घायलों को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, 10 घायलों का इलाज मुजफ्फरनगर में ईवान हॉस्पिटल चल रहा है।

बताया गया कि हादसे में घायल चरथावल के दधेडू गांव के सगे भाई-बहन समीर (15) और उसकी बहन माहा (12) की मेरठ में मौत हो गई है। बच्चों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

About Post Author