April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर : पहली से पांचवी क्लास तक के बच्चों के लिए खुले आज से स्कूल, अभिभावकों ने भेजने से किया मना !

गौतम बुद्ध नगर में पहली क्लास से लेकर पांचवी क्लास के छात्रों के लिए बड़ी खबर है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सोमवार से क्लास एक से लेकर 5वीं तक के बच्चों के लिए स्कूल खुल रहे है ।

स्कूलों में पढ़ाई दुबारा से शुरू गई है। अब 11 महीने बाद सोमवार से बच्चों ने स्कूल जाना शुरू करना होगा । लेकिन अभिभावकों में अभी कोरोना को लेकर डर है। अभिभावक अभी अपने बच्चों को स्कूल भेजना नही चाहते है। बताया जा रहा है कि जुलाई से ही मां-बाप अपने बच्चों को स्कूल भेजेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश शासन ने 10 फरवरी से छठी से लेकर 8 तक की क्लेस को शुरू करने का आदेश जारी कर दिया था। उत्तर प्रदेश शासन ने सभी स्कूलों को स्कूल खोलने से पहले जरूरी गाइडलाइन जारी की थी। जिसके बाद स्कूलों में पहले से ही छठी से लेकर 12 तक के छात्र थे। अब सोमवार से क्लास एक से क्लास 5 तक के छात्रों के लिए स्कूल खुल गए है।

गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई का कहना है कि शासन की ओर से गाइडलाइन जारी होने के बाद सभी स्कूलों को भेज दी गई है। कोविड-19 का पालन करते हुए सभी स्कूल खुल रहे है। स्कूलों को सैनिटाइजेशन और क्लास रूम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कम से कम बच्चों को बैठाया जा रहा है।

Translate »