September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा सेक्टर 116 को मिला पार्क, पाथ और ओपन व्यायामशाला

गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सेक्टर वासियो को RWA के अथक प्रयास , फोनरवा टीम असमी स्नेह, सानिध्य व श्री इंदुप्रकाश सिंह, निदेशक उधान व उनकी टीम के सहयोग से सेक् 116 के सभी निवासियों को एक शानदार उपहार मिला।

 

 

लगभग 6 वर्ष पूर्व जब सेक्टर में रहना शुरू किया था तो आधी अधूरी सड़कें, बिजली पानी की लाइन अधूरी सड़के टूटी व पार्क के नाम पर केवल 100 -200 मी0 के छोटे 2 टुकड़े जिनमे वाक करना तो दूर 50 लोग बैठ भी नही सकते थे, ग्रीनब्वेल्ट के नाम पर सिर्फ जंगल और कवाड़ का स्थल फिर निवासियों ने मिलकर RWA का गठन किया जिसमें और पदाधिकारियों ने प्राधिकरण प्रसाशन का दरवाजा खटखटाना शुरू किया।

RWA 116 के प्रयासों से अधूरी सड़के पूरी हुई, स्ट्रीट लाइट लगी, बारातघर का निर्माण कार्य प्रगतिरत है और अब जंगल कबाड़ में तब्दील ग्रीनबेल्ट में वर्षो पुरानी पार्क बनाने की मांग पूरी हुई फोनरवा टीम व श्री इंदुप्रकाश सिंह के दौरे से और आज सेक्टर वासियो की जिस चीज की कमी सबसे ज्यादा खल रंहि थी वह था वॉक व जिम, आज वह भी पुरी हुई।

पिछले 2 वर्षो से फोनरवा सदस्यो के लागतार दौरों और प्राधिकरण अधिकारियों की गंभीरता से आज सेक् 116 एक महत्वपूर्ण सेक्टर बन गया जिसमें आज प्रमुख समस्याएं हल हुई।

 

 

इसी के साथ उधान निदेशक महोदय से एक और अनुरोध कृपया ग्रीनबेल्ट की बाहरी चारदीवारी को ऊंचा कर तार फेंसिंग की जाय एव कम से 3 हट पार्को में बनाई जाए। तार फेंसिंग व चारदीवारी न होने के कारण सेक्टर 71 जैसी घटना हो सकती है राह चलते बाहर से लोग आकर सामान चोरी कर सकते है।

RWA महासचिव विक्रान्त चौधरी ने बताया कि आज ओपन जिम व पाथ के शुभारंभ के अवसर पर अध्य्क्ष ब्रहमपाल चौधरी, महासचिव विक्रान्त चौधरी, कोषाध्यक्ष वी एन मिश्रा, सचिब टी एस चौदरी, अभिषेक, हर्ष बैसोया, विराट, काव्या आदि मौजूद रहे।

Translate »