May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आगरा में सनसनीखेज मामला, दो भाइयों के विवाद को सुलझाने गए दरोगा की गोली मार के हत्या

उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। दो भाइयों का विवाद सुलझाने गए दरोगा की अवैध हथियार से गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले के बाद पूरे आगरा जिले में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद आगरा के आईजी रेंज और एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार आगरा के खंदौली में स्थित गांव नहर्रा में बुधवार की सुबह दो सगे भाइयों के बीच विवाद हो गया। विवाद खून खराबे में तब्दील होने वाला था। इतने में ही पुलिस को सूचना दे दी गई। सूचना मिलने के बाद 35 साल के दरोगा प्रशांत कुमार यादव अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
प्रशांत कुमार यादव के साथ मौजूद कॉन्स्टेबल चंद्रसेन ने पुलिस को बताया कि, मौके पर जाकर पता चला कि दोनों भाइयों में आलू की खुदाई को लेकर विवाद चल रहा है। इस बात को लेकर विवाद काफी गंभीर बन गया तो पुलिस ने वहां पर जाकर मामले का समाधान करने की कोशिश की।
पुलिस ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची ही थी और समझा ही रही थी, इतने में दोनों भाइयों में से छोटे भाई विश्वनाथ अवैध तमंचा को लहराते हुए आया। कोई अनहोनी ना हो जाए, इसको देखते हुए दरोगा प्रशांत कुमार यादव ने विश्वनाथ से अवैध तमंचा को लेने की कोशिश की तो विश्वनाथ में दरोगा की गर्दन पर गोली मार दी। गोली लगते ही दरोगा प्रशांत कुमार यादव खून से लथपथ हो गए।
पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद विश्वनाथ मौके से भाग गया। पुलिस दरोगा को अस्पताल में लेकर भागी। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल के डॉक्टरों ने दरोगा प्रशांत कुमार यादव को मृत घोषित कर दिया।
इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद खबर मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार पहुंच गए हैं। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए काफी टीम गठित की गई हैं। लगातार पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है।
Translate »