May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बुलंदशहर में सनसनीखेज मामला, चरित्र पर शक करते हुए पिता ने ही दो बेटियों और पत्नी को…

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सिर पर हथौड़ा मारकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी को ढूढने के लिए दबिश दे रही है। इस वारदात के बार पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के शिकारपुर में स्थित अम्बेडकर नगर में सईद अपने परिवार के साथ रहता था। सईद के बेटे ने पुलिस को बताया कि, उसका पिता काफी शक करने वाला व्यक्ति था। वह अपनी पत्नी और तीनों बेटियों के चरित्र पर शक करता था। इस बात को लेकर आए दिन घर में लड़ाई भी होती थी।

पुलिस ने बताया कि, मंगलवार की देर रात को सईद के घर में लड़ाई हुई थी। सईद ने उसकी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए लड़ाई की और उसके बाद अपनी 50 साल की पत्नी शफीला, 20 साल की रजिया, 15 साल की शबनम और सुल्ताना के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। जिसमें उसकी मम्मी और दो बहनों की मौत हो गई है। वही छोटी बहन का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। तीन मर्डर करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। आरोपी के बेटे ने अपने पिता के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी की तलाश में 4 टीमें लगा दी गई है। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

Translate »