April 10, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दिल्ली में सनसनीखेज मामला, गलत काम की जान देकर चुकाई कीमत

दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने ही शादीशुदा महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी ने इस हत्या को लूट में बदलने की पूरी कोशिश की। लेकिन कानून के लंबे हाथों ने आखिरकार आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रेमी समेत इस हत्याकांड में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, भारत की राजधानी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में 9 फरवरी 2021 को एक 32 साल की महिला की हत्या हुई थी। महिला की हत्या गला रेतकर की गई थी। जब पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो किशनगढ़ इलाके की पूरी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीसीपी प्रताप सिंह ने बताया कि, पुलिस ने इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सबके सामने सच्चाई लाई। जांच में पता चला कि 32 साल की महिला की शादी हो चुकी थी। शादीशुदा होने के बावजूद भी उसका एक और अन्य युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी लगातार महिला से मिलता रहता था।


महिला के प्रेमी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी प्रेमिका का उसके और उसके पति के अलावा अन्य काफी लोगों से अवैध संबंध थे। वह अपने पति के कई दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाती थी। इस बात की जानकारी होने पर उसको बहुत बुरा लगा था। लेकिन जब उसने यह बात उसके पति को बताई तो उसके पति ने अपनी पत्नी से कुछ नहीं कहा। जिसके बाद उसकी प्रेमिका अपने पति के अलावा चार अन्य दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाती रही।

प्रेमी ने बताया कि, उसको यह बात बहुत बुरी लगी। जिसके चलते उसने अपनी प्रेमिका की हत्या करने का प्लान बनाया। 9 फरवरी को वह अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर महिला के घर गया और वहां जाकर पहले महिला का गला दबाया। फिर महिला का गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना को देने के बाद आरोपी ने वहां पर लूट की तरह सामान फैला दिया और अपने साथियों को लेकर वहां से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच करते हुए प्रेमी मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Translate »